breaking-news

राहूल गांधी का बडा बयान, ‘पीएम मोदी युवाओं की आवाज को दबाना चाहते है’

नई दिल्ली | महाईन्यूज | वेब डेस्क

कांग्रेस स्थापना दिवस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने असम के गुवाहाटी में रैली की. इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला. रैली में राहुल गांधी ने कहा, ‘नफरत और गुस्से से असम आगे नहीं बढ़ेगा. खुशी और दुख में मैं आपके साथ खड़ा हूं. बीजेपी हमारी संस्कृति और इतिहास पर हमला कर रही है. आज भारत में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. पीएम मोदी का काम नफरत फैलाने वाला और देश को बांटने वाला है.’ असम को नागपुर नहीं चलाएगा, असम को RSS की चड्डी वाले नहीं चलाएंगे.

राहुल गांधी ने कहा कि, ‘चुनावों से पहले मैंने कहा था कि, अगर बीजेपी सत्ता में आई तो असम में एक बार फिर हिंसा होगी. दुख की बात है कि यह सच हो गया. उन्होंने कहा, ‘असम में 15 साल पहले आया था, तब मुझे राज्य की संस्कृति के बारे में इतनी जानकारी नहीं थी, लेकिन आप सभी से मिलने के बाद ही मुझे असम के महान इतिहास और विरासत के बारे में पता चला.

राहुल गांधी ने ये भी कहा कि, ‘सभी को एक साथ आना होगा, और बीजेपी को बताना पड़ेगा कि वे असम की संस्कृति और इतिहास पर हमला नहीं कर सकते. असम समझौता असम में शांति की नींव थी. उस समझौते की भावना को तोड़ा नहीं जा सकता. असम समझौते को हम सभी ने मिलकर औपचारिक रूप दिया था. जहां भी बीजेपी जाती है, वे नफरत फैलाती है. बीजेपी युवाओं की बात नहीं सुनना चाहती. वे आपकी आवाज को दबाना चाहते हैं.’

Job AlertJob Alert Job Alert

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button