breaking-news

CAA हिंसा : रामपूर पुलीसने बेकसूर को किया गिरफ्तार, परिवार भूखे पेट सोने को मजबूर

नई दिल्ली | महाईन्यूज | वेब डेस्क

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ उत्तर प्रदेश के रामपुर में प्रदर्शन के बाद पुलिस ने खौफ पैदा कर दिया है. पुलिस नागरिकों की गिरफ्तारी कर रही है. गिरफ्तार लोगों के परिजनों का कहना है कि पुलिस बेकसूर लोगों को उठा कर ले गई है. इनका कहना है कि वे लोग गरीब आदमी हैं और मजदूरी कर गुजारा करते हैं.

बेटा मजदूर तो मैं कुरान पढ़ाती हूं

रामपुर में हुए हंगामे में जमीर नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार जमीर की पत्नी तस्लीमा ने कहा है कि मेरे पति मजदूरी का काम करते हैं, और वे नमाज पढ़कर आए थे तभी पीछे से पुलिस आई और उन्हें पकड़ कर ले गई. जमीर की मां ने कहा कि मेरा बेटा मजदूरी करता है और मैं कुरान पढ़ाती हूं. इससे ही हमारा घर चलता है. अब मेरा बेटे को पुलिस ले गई है. हमारे घर में खाने पीने की परेशानी हो रही है. जमीर की मां ने कहा कि अब हमें मांग-मांग कर खाना पड़ रहा है और हम दाने-दाने को मोहताज हैं.

किराए से हो रही गुजारीष

पुलिस ने महमूद को हंगामे के आरोप मे गिरफ्तार किया है. महमूद की पत्नी शमीमा का कहना है कि उनके पति मजदूरी करते हैं और उनका किराए का घर है. शमीमा ने कहा कि उनके घर में पति के अलावा कोई नहीं है. गिरफ्तारी के बाद अब खाने-पीने की परेशानी हो रही है. हालात इतने खराब हुए कभी किसी के घर से खाना मांग कर खाना पड़ रहा है तो कभी भूखे पटे सोना पड़ रहा है.

मजदूरी से चल रहा है पति-पत्नी का संसार

पुलीस ने पप्पू को भी गिरफ्तार किया है. उनकी पत्नी सीमा का कहना है कि मेरे पति कार चलाते हैं और वे किराए के मकान में रहते हैं. सीमा ने कहा कि हम दोनों पति पत्नी काम करते हैं तभी घर चलता है. अब पति की गिरफ्तारी के बाद पूरा परिवार परेशानी मे है.

Job AlertJob Alert Job Alert

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button