Uncategorized

कांग्रेस नहीं चलने देती थी अयोध्या विवाद का केस, अमित शहा का बडा बयान

रांची/लातेहर : देश के गृहमंत्री अमित शाह ने अयोध्या में राम मंदिर मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. शाह ने कहा कि कांग्रेस की वजह से ही अयोध्या विवाद सालों से लटका रहा. कांग्रेस अदालत में केस चलने ही नहीं देती थी.

झारखंड के लातेहर में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, हर कोई चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए, मगर ये कांग्रेस पार्टी केस ही नहीं चलने देती थी. देश के सर्वोच्च न्यायालय ने ऐतिहासिक फैसला करके सर्वानुमत से ये निर्णय किया है कि अयोध्या में जहां श्रीराम का जन्म हुआ था, वहीं भव्य मंदिर बने.

राम की कृपा कोर्टने निर्णय दिया
गृहमंत्री ने कहा कि इतने सालों से ये फैसला नहीं हो रहा था, हम भी चाहते थे कि संवैधानिक रूप से इस विवाद का रास्ता निकले और देखिये श्री राम की कृपा सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय कर दिया और उनके निर्णय से उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर बनने का रास्ता खुल गया है.

370 विवाद 70 साल से लटका था
शाह ने अपने भाषण में कहा कि फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के बाद पहले ही सत्र के अंदर कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35A को हटाने का काम नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने किया है. कश्मीर समस्या को कांग्रेस पार्टी अपने वोट बैंक के लालच में 70 साल से लटकाए हुई थी. मोदी जी ने भारत माता के मुकुटमणि पर लगे 370 के कलंक को हटाकर आज कश्मीर के विकास के रास्ते को खोल दिया है.

Job AlertJob Alert Job Alert Job Alert

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button