breaking-news

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने CAA पर अपना बयान पिछे लिया, कहा की, बिहार में लागू नहीं होगा NRC

नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को बडा बयान दिला है, उन्होने अपना पूर्व बयान पुछे लेते हुए कहा है की, बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा.

बिहार में सत्तारुढ़ जेडीयू के नागरिकता संशोधन एक्ट (सीएए) को समर्थन देने के बाद राजनीतिक हल्के में काफी बवाल मचा था, और उनकी ही पार्टी के कई नेताओं ने पार्टी के फैसले पर असहमति जताई थी.

बिहार मे बिल्कुल लागू नही होगा एनआरसी – नीतीश

बिहार समेत पूरे देश में एनआरसी लागू कराए जाने के गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि काहे का एनआरसी. बिल्कुल लागू नहीं होगा एनआरसी. उनका यह बयान उस समय आया है जब पूरे देश में नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर लोगों की नाराजगी दिख रही है और लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

पिछले दिनों जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत की थी. इस बातचीत के बाद प्रशांत किशोर ने कहा था की, ‘नीतीश कुमार ने भरोसा दिया है कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा.’ साथ ही प्रशांत किशोर ने नागरिकता कानून पर अपने रुख पर कायम रहने की बात कही थी. शुरू मे नीतीश कुमार ने नागरिकता बील को समर्थन दिया था. अब पुरे देश मे इस बील को विरोध होते हुए कुमार ने अपना बयान बदल दिया है.

Job AlertJob Alert Job Alert

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button