breaking-news

उत्तर प्रदेश में धारदार हथियार से एक परिवार के 5 लोगों का खून

नयी दिल्ली | महाईन्यूज | ऑनलाईन टीम

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित एक गांव मे एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या की गई है. रविवार को घटी इस दर्दनाक सादीश से पुरे राज्य मे हडकंप मच गया. पुलिस मामल की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज मे सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर सेवाइत इलाके में रविवार को एह घटना घटी है. बताया जा रहा है कि सोम दत्त तिवारी, उनकी पत्नी और 3 बच्चों की धारदार हथियार से हत्या की गई है. घटना की जानकारी मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. इस घटना को आपसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मुरादाबाद में ट्रांसजेंडर का खून

मुरादाबाद के सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन के अंतर्गत चक्कर की मिलक क्षेत्र में रविवार को सपना नाम की एक ट्रांसजेंडर अपने घर पर मृत मिली. पुलिस को संदेह है कि उसकी हत्या दो दिन पहले हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित कुमार आनंद ने मौके का मुआयना किया. फॉरेसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर सबूत इकट्ठे कर लिए हैं. एसपी ने कहा, “हमने उसके साथी यामीन (40) को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है. सपना के साथ आखिरी बार उसे ही देखा गया था.”

यामीन और सपना पिछले कुछ सालों से साथ रह रहे थे. यामीन ने हालांकि कहा कि दो दिन पहले सपना के साथ उसका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह घर छोड़ कर चला गया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुरुवार रात दोनों ने शराब पी थी. और शनिवार को सपना मृत पाई गई. जब उसके घर उसके दोस्त आए तो उन्हें दरवाजा अंदर से बंद मिला. थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर नवल मारवाह ने कहा कि, दोस्तों ने छत से होते हुए घर में प्रवेश किया और सपना को खून से लथपथ देखा. अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

Job AlertJob Alert Job Alert

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button